मनोरंजन

नए संसद भवन में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनी गदर 2

नए संसद भवन में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनी गदर 2, गदर 2 हिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी।

बॉक्स ऑफिस ही नहीं, नए संसद भवन में भी गदर 2 के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल सफलता के नए रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। अब यह लोकसभा सदस्यों के लिए नए संसद भवन में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनकर फिर से इतिहास रचने के लिए तैयार है।

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर खुशखबरी की घोषणा की। यह फिल्म आज, 25 अगस्त से तीन दिनों तक लोकसभा के सदस्यों को दिखाई जाएगी। स्क्रीनिंग की मेजबानी ज़ी स्टूडियो द्वारा की जाएगी।

अनिल शर्मा ने लिखा, एएसपी नए संसद भवन में बालयोगी सभागार में आज (25 अगस्त) से शुरू होने वाले तीन दिनों के लिए सदस्यों और उपराष्ट्रपति .. और अन्य लोगों के लिए #gadar2 की स्क्रीनिंग के बारे में एक ईमेल पाकर रोमांचित है। ग़दर2 टीम के लिए यह कितना सम्मान की बात है।

इस बीच, सनी देओल इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस के हर बड़े रिकॉर्ड को तोड़ रही है। जैसे ही फिल्म ने 400 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया, अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खुशी व्यक्त की। वीडियो में सनी कहती नजर आ रही हैं, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सभी को धन्यवाद कि आपको फिल्म इतनी पसंद आई।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लोगों को गदर 2 इतनी पसंद आएगी.. आप सभी की वजह से हमने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और हम आगे बढ़ेंगे।” उन्होंने आगे कहा ”यह सब आप सभी की वजह से हुआ। आपको तारा सिंह और सकीना फिल्म पसंद आई। धन्यवाद।

‘गदर 2’ हिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी।

यह फिल्म तारा सिंह पर आधारित है, जो अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का प्रतिष्ठित आंकड़ा पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नए संसद भवन में प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म बनी गदर 2, गदर 2 हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights