मनोरंजन

बॉयफ्रेंड के साथ भाई की की पार्टी में पहुंची जान्हवी

बॉयफ्रेंड के साथ भाई की की पार्टी में पहुंची जान्हवी, अभिनेत्री नितेश तिवारी की ‘बवाल’ के लिए वरुण धवन के साथ भी स्क्रीन साझा करेंगी। वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ेंगी। फिल्म के लिए एक्ट्रेस क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

अर्जुन कपूर के घर एक छोटी सी पार्टी रखी गयी थी जिसमें कई लोग शामिल हुए।पार्टी को उन्होंने मुंबई में अपने आवास पर आयोजित किया। अपने करीबियों और प्रियजनों में से, अभिनेता ने बहन जान्हवी कपूर को भी आमंत्रित किया था। हालाँकि, अभिनेत्री अकेली नहीं थी। इस मिलन समारोह में उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को भी आमंत्रित किया गया था।

जान्हवी और शिखर की प्रेम कहानी शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। पार्टियों में शामिल होने से लेकर उनकी सार्वजनिक स्पॉटिंग तक, दोनों ने जोरदार चर्चा पैदा की है। हाल ही में इस अफवाह वाले जोड़े को अर्जुन के घर पहुंचते देखा गया। जान्हवी पैपराजी से भी बचती नजर आई। वे दोनों सफेद रंग में रंगे हुए थे।

दोनों के आवास पर आने और जाने के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं। हालांकि दोनों अलग-अलग पहुंचे, लेकिन एक ही कार में साथ गए। जान्हवी और शिखर के अलावा, इस मिलन समारोह में वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल भी शामिल थे। वरुण धवन प्रिंटेड नीली शर्ट में थे और उनके साथ पत्नी-डिजाइनर नताशा दलाल भी थीं।

वह सफेद क्रॉप टॉप और काली पैंट में थी। जान्हवी कपूर के पास फिल्मों की एक अद्भुत लाइन-अप है। वह जूनियर एनटीआर के साथ एनटीआर30 के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करेंगी। इसके बारे में बात करते हुए, उन्होंने कॉन्क्लेव 2023 में इंडिया टुडे से कहा, “सचमुच दिन गिन रहे हैं।

मैं हर दिन डायरेक्टर को मैसेज करती हूं।’ जूनियर एनटीआर के साथ काम करना एक सपना रहा है। मैंने हाल ही में आरआरआर दोबारा देखी। उनके पास करिश्मा की विशालता है। उनके साथ स्क्रीन शेयर करने में सक्षम होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक होगी।

अभिनेत्री नितेश तिवारी की ‘बवाल’ के लिए वरुण धवन के साथ भी स्क्रीन साझा करेंगी। वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ेंगी। फिल्म के लिए एक्ट्रेस क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

बादाम का हलवा बनाते समय ये टिप्स आएंगे काम


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बॉयफ्रेंड के साथ भाई की की पार्टी में पहुंची जान्हवी, अभिनेत्री नितेश तिवारी की 'बवाल' के लिए वरुण धवन के साथ भी स्क्रीन साझा करेंगी। वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ेंगी। फिल्म के लिए एक्ट्रेस क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights