उत्तराखण्ड समाचार

सवानिवृत्ति होने पर मेहरबान सिंह बुटोला को दी भावभीनी विदाई

प्रभारी प्रबन्धक पुरुषोत्तम जोशी ने कहा कि मेहरबान बुटोला एक कर्मठ, ईमानदार और जिम्मेदार सहयोगी के रूप में हमारे बीच में रहे।

रुद्रप्रयाग। श्री बद्रीकेदार मन्दिर समिति के रुद्रप्रयाग विश्रामगृह में कार्यरत मेहरबान सिंह बुटोला को सेवानिवृत्ति समिति के कार्मिकों व जिले के सामाजिक कार्यकताओं, शिक्षाविदों व मीडिया से जुड़े लोगों ने एक सादा समारोह आयोजित कर भावभीनी विदाई दी।

आज श्री बद्रीकेदार मन्दिर समिति में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार श्याम लाल सुन्द्रियाल व अजय आनन्द नेगी ने कहा कि मेहरबान बुटोला ने मन्दिर समिति के एक सामान्य कार्मिक के रूप में जिस सेवा-भाव से अपने दायित्व व कर्तव्यों का निर्वहन कर श्री बद्रीकेदार की यात्रा पर आने वाले दर्शनार्थियों सहित क्षेत्रीय आम जनमानस के दिल में जिस तरह जगह बनाई, वह हम सब के लिए अनुकरणीय है।

कहा कि पर्यावरण संरक्षण, रोजगारपरक शिक्षा की दिशा में श्री बुटोला का प्रयास अनुकरणीय है। प्रभारी प्रबन्धक पुरुषोत्तम जोशी ने कहा कि मेहरबान बुटोला एक कर्मठ, ईमानदार और जिम्मेदार सहयोगी के रूप में हमारे बीच में रहे। अब सेवानिवृत्ति के बाद इनकी सदैव कमी खलती रहेगी।

शिक्षाविद प्रदीप राणा व सतेन्द्र भण्डारी ने भी श्री बुटोला को मन्दिर समिति में एक सादगीपूर्ण जीवन के बाद सेवानिवृत्ति पर उन्हें विदाई दी। विवाह के इस अवसर पर सभी ने मेहरबान सिंह बुटोला को फूलमालाओं के साथ स्मृति चिन्ह भेंट कर उनकी लम्बी उम्र की कामना के साथ भावभीनी विदाई दी।

इस विदाई अवसर पर प्रभारी प्रबंधक पुरुषोत्तम जोशी, श्याम लाल सुन्द्रियाल, अजय आनन्द नेगी, श्री श्री बद्रीकेदार मन्दिर समिति के कर्मचारी श्रीमती बबीता भट्ट, कुलदीप चौधरी, रेखा राणा, सरिता सेमवाल, सीमा देवी, प्रदीप वशिष्ठ, देवेन्द्र चमोली, शिक्षक प्रदीप राणा, शिक्षक सतेंन्द्र सिंह भण्डारी, कमल सिंह नेगी, विकास कप्रवाण, आकाश रावत, सुनील नाौटियाल, यात्रीगण रंजू चक्रवर्ती आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights