राष्ट्रीय समाचार

सूरज कुमार को गीता देवी ने उज्जवल भविष्य की कामना की

अशोक शर्मा

गया, बाराचट्टी। बाराचट्टी प्रखंड के सुदूरवर्ती क्षेत्र बूमेर गांव के रहने वाले सूरज कुमार ने अपने पहले प्रयास में बिहार पुलिस कांस्टेबल में सफलता प्राप्त कर अपने गांव समाज और प्रखंड का नाम का मान बढ़ाया है। यह समाचार सुनकर पूर्व प्रमुख से वर्तमान पंचायत समिति गीता देवी एवं समाजसेवी तिलेश्वर सिंह भोक्ता ने सूरज कुमार को आवास पहुंच कर बधाई दिया।

अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया इस मोके पर उपस्थित ग्रामीण ने कहा कि हमारे पंचायत के लिए गर्व की बात है। कि इस अभिनंदन समारोह में ग्रामीण एवं बुद्धिजीवी एवं समाजसेवी लोगों ने सूरज एवं उनके परिजनों तो बधाई दिया और उज्जवल भविष्य कामना किया।

सूरज के पिता राजू दास एवं माता राजकली देवी छोटे किसान हैं आपने खेती में काम कर के अपने परिवार का जिवीका चलाते हुए। सुरज कुमार अच्छे शिक्षा दिया जिसका परिणाम सूरज साबित कर दिखाया। एवं चाचा लखन दास पुस्तक व्यवसाय से जोड़कर सूरज को प्रेरणा बना सम्मान समारोह में उपस्थित बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

वहीं ग्रामीण एवं बुद्धिजीवी डॉ राजेंद्र प्रसाद, शिवकुमार शर्मा शिक्षक, दिलीप शिक्षक, सत्येंद्र शर्मा, संजय यादव ,जोधन यादव, पूर्व मुखिया शिवनंदन प्रजापत, राजकुमार यादव, मोहम्मद अजमल, अजय गुप्ता, सुरेंद्र यादव ने सूरज को बधाई देते हुए कहा कि अच्छे कार्य करें जीवन में।

समाजसेवी तिलेश्वर सिंह भोक्ता ने कहा कि सूरज कुमार से मुझे आशा और उम्मीद है कि इस जिस तरह से पुलिस कांस्टेबल का पहला सफलता हासिल की है उसी तरह से सूरज की तरह रौशनी देने का काम करें।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights