मनोरंजन

तापसी पन्नू का पैपराजी से हुआ जमकर झगड़ा, देखें वीडियो

नई दिल्ली। तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन में दौरान तापसी पन्नू कोई न कोई बयान ऐसा दे रही हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहा है। ‘दोबारा’ के प्रमोशन के दौरान वह अब तक आमिर खान से लेकर करण जौहर तक कई सितारों पर अपनी राय दे चुकी हैं।

लेकिन हाल ही में तापसी ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गईं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर दूसरी कंगना और घमंडी बताकर ट्रोल करने लगे। हाल ही में तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तापसी पन्नू पैपराजी से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल यह वीडियो ‘दोबारा’ फिल्म के प्रमोशन इवेंट का है और इस वीडियो को फोटोगग्राफर स्नेह झाला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो में तापसी पन्नू पैपराजी के व्यवहार से नाराज नजर आ रही हैं। तापसी पन्नू आते ही कहती हैं, ‘आप लोग डांट क्यों रहे हो, मेरी क्या गलती है इसमें। आप लोग मुझपर क्यों चिल्ला रहे हो, मेरे को जो बोला गया है मैं वह कर रही हूं। आप मुझसे तमीज से बात कीजिए मैं आपसे तमीज से बात कर रही हूं, कैमरा मेरे पर है इसलिए आपको मेरी गलती लग रही है। आप पर कैमरा कीजिये। इसके बाद तापसी पन्नू का पैपराजी से जमकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद तापसी पन्नू ने कहा कि आप लोग हमेशा सही होते हो, एक्टर्स हमेशा गलत होते हैं।

तापसी पन्नू के इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये भी दूसरी कंगना बनती जा रही है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत ही घमंडी हो, आपकी सफलता का ये जो घमंड आपके सिर पर है वह एक दिन आपको ले डूबेगा’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओवर एक्टिंग की दुकान’। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद कोई उनकी सफलता पर, तो कोई उन्हें दूसरों पर हंसने वाली अभिनेत्री बता रहा है।

इससे पहले तापसी पन्नू अपनी फिल्म को बॉयकॉट करने पर भी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुकी हैं। तापसी ने बातों ही बातों में कहा कि उनकी फिल्म सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की जाए क्योंकि वह भी आमिर और अक्षय की लीग में शामिल होना चाहती हैं। तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ की बात करें तो यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights